manfaat daun singkong bagi ibu menyusui

manfaat daun singkong bagi ibu menyusui के रूप में अच्छी तरह से Soursop पत्ते के लाभ के रूप में , कसावा कसावा का एक बहुत हमारे आसपास छोड़ देता है क्योंकि वहाँ हम इसे आसानी से प्राप्त कर सकते हैं लाभ छोड़ देता है. कसावा पत्तियों को खोजने के लिए मुश्किल नहीं , कसावा पत्तियों आमतौर पर व्यापक रूप से बगीचे या पिछवाड़े में लगाए हैं . विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में , वादा है कि एक संयंत्र में कसावा पौधों .

रोपण भी काफी बहुत आसानी से है क्योंकि कोई आश्चर्य नहीं कि कसावा संयंत्र इंडोनेशिया में प्रसार करने के लिए बहुत आसान है . बाद में तुरंत लगाया लिए कुछ में पेड़ काट कसावा रहें. तो यह लंबे समय कसावा पौधों को अच्छी तरह विकसित कर सकते हैं नहीं ले गए थे . शरीर के लिए लाभ है जो कसावा , लेकिन कसावा पत्तियों इतना ही नहीं यह भी कम अच्छा नहीं कर रहे हैं कि लाभ प्रदान कर सकते हैं . Kompasiana.com से उद्धृत के रूप में यहाँ कसावा पत्तियों की संपत्ति में से कुछ हैं .

 कसावा पत्तियों में विटामिन ए, विटामिन बी , विटामिन सी , कैल्शियम , फास्फोरस , कार्बोहाइड्रेट , वसा , प्रोटीन और लोहे के रूप में कुछ सामग्री रहे हैं . की कुछ सामग्री जैसे फायदे हैं :

दस्त के साथ सामना कर सकते हैं
दस्त के साथ सामना करने के लिए आपको कुछ कसावा 900cc पानी के साथ छोड़ देता है उबलते द्वारा कसावा पत्तियों का उपयोग कर सकते हैं . कुक पानी शेष आधा तो शांत जब तक . एक ठंड के बाद, दो बार एक दिन पीते हैं.

गठिया के साथ सामना करने के लिए
आप अदरक और व्हिटिंग जोड़कर बाहर से या कसावा पत्तियों का उपयोग कर अंदर से गठिया का इलाज कर सकते हैं .

सिर दर्द के साथ सामना करने के लिए
एक ठीक पीसने कसावा के साथ चाल पीड़ादायक सिर पर सेक करने के बाद छोड़ देता है.

मस्तिष्क शिक्षित कर सकते हैं
यह कैसे हो सकता है? यह कसावा पत्तियों कसावा पत्तियों मस्तिष्क को शिक्षित कर सकते हैं बनाने एमिनो एसिड है कि पता चला है कि . तो आप और अधिक लाभ उठाने के लिए कसावा पत्तियों का नियमित सेवन दे सकते हैं .

कई लाभ प्रदान करने के अलावा , कसावा पत्तियों भी दैनिक भोजन मेनू के लिए ताजा सब्जियों के रूप में उपयोग किया जाता है . लेकिन हाई ब्लड प्रेशर है , जो उन लोगों के लिए , आप कसावा पत्तियों को खाने से बचना चाहिए . गुड लक और उम्मीद है कि उपयोगी !

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply