drink green tea before bed

drink green tea before bed आप हरी चाय के लाभ के बारे में सीख सकते हैं, लेकिन आप कभी भी हरी चाय ठीक से पीने के लिए कैसे करें के बारे में सीखा है ? बनाने और परोसने हरी चाय आपको लाभ और हरी चाय की विनम्रता का आनंद सकता है कि आदेश में सावधानी से किया जाना चाहिए . निम्नलिखित आप बनाने के लिए और फिर अपने दैनिक उपभोग के लिए यह सेवा कर सकते हैं बताते हैं.

ग्रीन चाय काढ़ा
आप हरी चाय पीने के लिए कैसे बारे में समझने की जरूरत है पहला कदम ठीक से हरी चाय काढ़ा है . आप आप की सेवा और इसे ठीक से पी सकते हैं कि इतने ध्यान से हरी चाय काढ़ा है . ठीक से नहीं किया जाता है कि हरी चाय कड़वा स्वाद और स्वाद नहीं होगा . यह हरी चाय undrinkable बनाता है . आप उच्च गुणवत्ता पीने के लिए खुली चाय पत्तियों के बजाय चाय बैग का उपयोग करने के लिए यह बेहतर है . यह उबलते बिंदु तक पहुँच जाता है जब तक सबसे पहले, आप पानी उबालने चाहिए . तो यह प्रयोग करने से पहले गर्मी से निकाल और के बारे में 30-60 सेकंड के लिए छोड़ दें. यह थोड़ा ठंडा हो जाएगा. यह एक छोटे से शांत होता है के बाद, आप ढीला हरी चाय पत्तियों का एक चम्मच इस पर डाल सकते हैं . के बारे में तीन से पांच मिनट के लिए छोड़ दें , और उसके बाद चाय बाहर छोड़ देता है तनाव.

एक बर्तन में हरी चाय डाल
आप हरी चाय पक के बाद किया है , हरी चाय पीने के लिए कैसे के अगले कदम के एक बर्तन में डाल दिया है . आप एक बर्तन में हरी चाय डाल से पहले चाय ठंडा नहीं मिलेगा , इसलिए है कि आप पहले बर्तन कुल्ला करना चाहिए . फिर, आप एक बर्तन में डाल करने के लिए क्या करना चाहिए? एक कप में हरी चाय डालने का कार्य करते हैं, यह बात नहीं है , लेकिन कई कप में , आप वास्तव में इसे ठीक करना है. बेहतर होगा कि तुम तिहाई से करते हैं. यह आप तीन कप के बीच समान रूप से चाय डालना चाहिए. बहना पहले डालना पिछले की तुलना में आमतौर पर कमजोर है . तो, यह समान रूप से वितरित करने के लिए सक्षम होने के लिए , आप एक कप रास्ते से एक तिहाई भरना होगा. उसके बाद, वापस जाओ और फिर एक कप में एक बार फिर दूसरे, तीसरे भरें. अंत में, आप प्रत्येक कप के लिए सभी तरह भरना चाहिए . ऐसा करके, आप हरी चाय के स्वाद को बनाए रखने में सक्षम हो जाएगा .

हरी चाय पीने के लिए कैसे की अंतिम कदम तुम बना दिया है हरी चाय का आनंद है. आप पूरी तरह से हरी चाय के लाभ प्राप्त कर सकते हैं इतना है कि दूध, चीनी , शहद या किसी भी अन्य मिठास न जोड़ें .

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply